Photo - Instagram
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : गोरखपुर (Gorakhpur) के भाजपा सांसद (BJP MP) और भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर (Actor) रवि किशन (Ravi Kishan) का प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलई के डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के आपत्तिजनक पोस्टर पर गुस्सा फूटा है। उन्होंने देवी-देवताओं को इस तरह गलत तरीके से दिखाने पर इसका कड़ा विरोध किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक कोलाज तस्वीर शेयर किया है और साथ ही एक ट्विट के जरिए इस फिल्म के पोस्टर और फिल्म को बैन करने की भी मांग की है। उनके द्वारा शेयर कोलाज तस्वीर में एक तरफ फिल्म ‘काली’ का रिलीज किया गया पोस्टर नजर आ रहा है।

    जिसमें देवी मां को सिगरेट पीता हुआ दिखाया गया है। तो वहीं उनके दूसरे हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा भी नजर आ रहा है। तो वहीं कोलाज तस्वीर के दूसरी तरफ प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलई की तस्वीर दिखाई दे रहा है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, ‘ये फिल्म नहीं घिनौनापन है। वामपंथी सोच से ग्रसित ये लोग कब तक हमारे देवी-देवताओं को गलत रूप में दिखाएंगे। ये फिल्म और इसके पोस्टर को सदैव के लिए बैन किया जाए,’ उन्होंने आगे लिखा, मैं इस मुद्दे पर संसद में भी आवाज उठाऊंगा।’ रवि किशन ने अपने इस ट्विट में ‘काली’ हैशटैग किया है। रवि किशन के इस ट्विट को अब तक 8 हजार से अधिक लोगों द्वारा लाइक किया जा चुका है। तो वहीं डेढ़ हजार से अधिक लोग इस ट्विट को रीट्विट कर चुके है।  

    गौरतलब है कि लीना मणिमेकलई द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए फिल्म के पोस्टर को ट्विटर ने अपने पेज से डिलीट कर दिया है। इतना ही नहीं लीना मणिमेकलई के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में यूपी, दिल्ली और मुंबई में उनपर एफआईआर भी दर्ज कराया गया है। वहीं हिंदू संगठन के लोग लगातार इस फिल्म के पोस्टर का विरोध कर रहे है साथ ही लीना मणिमेकलई के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे है।