kareena-kapoor

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिर से एक बार सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में करीना के नाम से एक कार करेल में मिली। दरअसल हाल ही में मिली कार के नाम पर है। इस कार के पंजीकृत प्रमाणपत्र में करीना के पिता रणधीर कपूर के रोड, बांद्रा, मुंबई वाले अपार्टमेंट का एड्रेस है। 

    करीना कपूर खान की कार सहित 20 लग्जरी कारें केरल में चेरथला पुलिस के कब्जे में है। केरल पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा आरोपी अपना स्वामित्व प्रमाणपत्र लाने में विफल रहा। साथ ही आरोपी ने कहा- मैं नहीं बता सकता कि कैसे मैं स्वामित्व बदले बिना उनकी नाम की कार अपने नाम कर लेता हूं।’

    गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय और स्टाइल से करीना कपूर खान यानी कि बेबो ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। करीना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी या फैमिली फोटो शेयर करती रहती हैं। करीना इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बाते करती दिखती हैं।

    भले ही आज दो बच्चों की मां हों, लेकिन एक्टिंग में वह आज भी बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं। करीना ने अपने करियर में कई अलग अलग तरीके की फिल्में की हैं। शादी के बाद भी लगातार एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ती रही हैं। हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फरवरी के महीने में दूसरी बार मां माता-पिता बने हैं। करीना और सैफ अली खान के बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) है तो वहीं छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा गया है।