'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल में रेखा लेकर आई नया ट्विस्ट, पत्रलेखा का होगा तलाक

    Loading

    स्टारप्लस का सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं। पाखी हाथ धोकर सई और विराट को अलग करने में लगी हैं। लेकिन वही सई के एक्सीडेंट के बाद विराट को अपनी गलतियों का एहसास हो जाता है। लेकिन अब आपको बता दे की नील भट्ट और आएशा सिंह स्टारर सीरियल गुम है किसी के प्यार में नया ट्विस्ट आनेवाला है जो इस इस शो के दर्शकों को एंटरटेन करने का मौक़ा नहीं छोड़ेगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sairat ❣️ (@_ayesha.ladylove_)

     

    बीते कई दिनों से खबरें थी की इस शो में बॉलीवुड अदाकारा रेखा नजर आएंगी। वही इस सीरियल से मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज कर दिया है। यह प्रोमो देख साफ़ पता चल रहा है की आनेवाले दिनों में इस सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट आएगा। प्रोमो में बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा नजर आ रही हैं। सीरियल गुम है किसी के प्यार में’ से सामने आए इस प्रोमो में रेखा की खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल होगा। वह इस प्रोमो में कह रही हैं कि अतीत जब सामने आकर खड़ा होगा तो विराट की मुश्किलें और भी बढ़ जाएंगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sairat ❣️ (@_ayesha.ladylove_)

    इस प्रोमो में यह दिखाया गया है कि आनेवाले दिनों में अपनी वापसी के साथ ही सम्राट पाखी को तलाक दे देगा। ऐसे में वह पाखी की जिम्मेदारी विराट को देता हैं। तो क्या अब सई की भी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं? विराट इस मुश्किल से कैसे निकल पाएगा ? क्या सई इस मुश्किल में भी देगी विराट का साथ ? यह तो आनेवाले एपिसोड में पता चल ही जायेगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sairat ❣️ (@_ayesha.ladylove_)

    वैसे आपको ‘गुम है किसी के प्यार में’ का यह प्रोमो कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं