पोस्टपोन हुई विजय देवरकोंडा-सामंथा की फिल्म ‘खुशी’ की रिलीज डेट, जल्द होगा आधिकारिक ऐलान

    Loading

    मुंबई: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अभिनीत रोमांटिक ड्रामा ‘खुशी’ (Kushi) लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में लीड रोल में विजय और सामंथा दिखाई देंगे। इस फिल्म से इन दोनों कलाकारों को काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में अब इस फिल्म से जुड़ी अहम खबर सामने आ रही है। इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन की गई है। उम्मीद थी कि विजय और सामंथा की ‘खुशी’ इस साल के अंत यानी 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन अब इसमें कुछ बदलाव किए गए है। अब यह फिल्म गर्मियों की छुट्टियों में सिनेमाघरों में दस्तक देने की उम्मीद है। 

    पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने रिपोर्ट में बताया कि ‘कश्मीर में महीने भर के शेड्यूल के बाद विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘खुशी ‘ की शूटिंग अभी बाकी है। फिल्म का और 30 दिन का लंबा शेड्यूल होगा। उनके अगला शूटिंग शेड्यूल 15 नवंबर से शुरू होगा। इसके लिए फिल्म की टीम कलाकारों के साथ केरल और हैदराबाद जाएंगे। जहां पर महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग की जाएगी। यहीं वजह है कि फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है।’

    ‘खुशी’ फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु के अलावा जयराम, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का संगीत हृदयम फेम हेशम अब्दुल वहाब ने तैयार किया है।