Chakda Xpress
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अभी हाल ही में अपनी वेकेशन (Vacation) पूरी करके मुंबई (Mumbai) लौटी है। अभिनेत्री अपने पति विराट कोहली और बेटी  वामिका के साथ मालदीव में खूब एन्जॉय की और अब उनका वर्किंग मोड ऑन हो गया है। एक लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की सेट पर पहुंच चुकी है। अभिनेत्री ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है।  जिसमें वो अपने द्वारा शेयर वीडियो और तस्वीरों के जरिए अपने प्रशंसकों को बताई कि वो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक पर फिल्म की शूटिंग करना स्टार्ट कर दी है।

    अनुष्का शर्मा 3 साल के ब्रेक के बाद इस फिल्म के जरिए पर्दे पर अपनी वापसी की है। इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म में किरदार करने से पहले क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ली है। अनुष्का शर्मा अपने इंस्टाग्राम पर एक शार्ट वीडियो और दो तस्वीरें शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सेट के पास वैनिटी वैन खड़ी है। जिसपर ‘झूलन’ के नाम का पैम्पलेट लगा हुआ है। वहीं उनके द्वारा शेयर पहली तस्वीर में ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ का क्लैपबोर्ड नजर आ रहा है। जिसपर लिखा है। सीन नंबर 122, 1 शॉट 1 टेक लिखा है। वहीं दूसरी तस्वीर में शूटिंग में यूज होने वाली कई क्रिकेट की गेंद नजर आ रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

    अनुष्का शर्मा ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे जहां होना चाहिए वहां मैं वापस हूं।’ वो अपने इस पोस्ट में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी को भी टैग की है। उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस और सेलेब्स के लाइक और कमेंट्स का तांता लगा है। उनके इस पोस्ट पर झूलन गोस्वामी भी अपना प्यार भेजी है। उन्होंने इस पोस्ट को लाइक करते हुए हार्ट इमोजी सेंड किया है। विराट कोहली ने भी इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी से रिएक्ट किया है। अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट को अब तक चार लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।