Sushant Death Case: Bombay High Court grants bail to rhea chakraborty

    Loading

    मुंबई: प्रिंसेस ऑफ पॉप (Princess Of Pop) के नाम से फेमस अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) का लंबे समय से यानी 2008 से ही अपने पिता जेमी स्पीयर्स (Jamie Spears) संग गार्जियनशिप को लेकर विवाद चल रहा है। अपने म्यूजिक से करोड़ों का दिल जीतने वाली ब्रिटनी ने बुधवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान परिवार को लेकर बड़े खुलासे किए। इंटरनेशनल रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रिटनी ने 30 मिनट की सुनवाई के दौरान अपनी जिंदगी को लेकर बात की जिसमें रिहैब में जाने से लेकर फाइनेंस में उनके जीरो कंट्रोल तक को लेकर बात की। ब्रिटनी ने अपने पिता समेत परिवार पर निशाना साधा है।

    इसका मतलब कि तबसे लेकर अब तक उनके आर्थिक मामलों से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक के सभी फैसले उनके पिता ले रहे थे। 

    लेकिन अब ब्रिटनी ये सब नहीं चाहती हैं और इसी वजह से उन्हें कानून की मदद लेनी पड़ी। अब ब्रिटनी का ये मामला खूब चर्चा में है और इसी बीच रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ब्रिटनी को लेकर सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘फ्री ब्रिटनी’। रिया भी चाहती हैं कि ब्रिटनी को इससे छुटकारा मिल जाना चाहिए। आपको बता दें ब्रिटनी  कंजरवेटरशिप उन्हें दी जाती है जो लोग खुद को लेकर फैसले नहीं ले सकते हैं और कोर्ट के आदेश के बाद से ब्रिटनी की संपत्ति से लेकर उनकी लाइफ के बाकी चीजों का फैसला उनके पिता ले रहे हैं। 

    हालांकि ब्रिटनी अब इससे परेशान हैं और वह चाहती हैं कि कंजरवेटरशिप खत्म हो जाए। हाल ही में सुनवाई के दौरान ब्रिटनी ने अपने परिवार को लेकर बड़े और शॉकिंग खुलासे किए। ब्रिटनी ने कहा कि उन्हें रिहैब भेज दिया गया था. उनकी मर्जी के बिना उन्हें दवाइयां दी जाती थी। इसके अलावा अपने खुद के पैसों पर उनका कंट्रोल नहीं था। ब्रिटनी ने बताया कि वह काफी समय से अपने सारे दर्द को दिल में छिपाए रखी थी, लेकिन अब बहुत हो गया। अब वह अपना हक वापस चाहती हैं।  उन्होंने कहा, ‘मुझे मेरी आजादी, मेरी जिंदगी वापस चाहिए।’