Richa Chadha Tattoo
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के स्वीट कपल एक्ट्रेस (Actress) ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने लगभग 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हाल ही में शादी रचाए है। जिसके बाद से ही कपल की खुबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रही है। जिसमें उनके शादी के फंक्शन की भी तस्वीरें शामिल है। अभी हाल ही में एक्टर अली फजल ने ऋचा चड्ढा के मेहंदी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

    जिसमें वो ऋचा चड्ढा के मेहंदी को अपनी फूंक से सुखाते हुए नजर आए थे। वहीं अब ऋचा चड्ढा ने अपने हाथ पर पति अली फजल के नाम का टैटू भी बनवा ली है। बता दें कि इससे पहले ऋचा चड्ढा ने अपनी हाथ की कलाई पर अपने माता-पिता के नाम का टैटू बनवा चुकी है। ये अभिनेत्री का अली फजल के लिए एक खुबसूरत प्यार का भाव है। अभिनेत्री ये टैटू बनवाकर अली फजल को सरप्राइज की है। तस्वीर में ऋचा चड्ढा के हाथ पर मेहंदी से घिरा टैटू काफी प्यारा लग रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ali fazal (@alifazal9)

    गौरतलब है कि बॉलीवुड लव बर्ड्स ऋचा चड्ढा और अली फजल कानूनी रूप से साल 2020 में ही शादी कर लिए थे, लेकिन कोरोना महामारी के चलते ये सार्वजनिक तौर पर 4 अक्टूबर 2022 को शादी के बंधन में बंधे है। उनके शादी का जश्न तीन शहर मुंबई, दिल्ली और लखनऊ में मनाया गया। जिसके बाद कपल ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी। ये कपल काफी खुश है और इस वक्त एक-दूसरे के साथ खुबसूरत पल बिता रहे है।