Richa Chadha/Ali Fazal Pictures
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहती है। वो आए दिन अपनी तस्वीरें (Pictures) और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में उनके साथ उनके पार्टनर अली फजल भी है। अदाकारा अपने स्कूल गई है। जहां पर अली फजल ने उनकी तस्वीरें खिंची और ऋचा चड्ढा ने उन तस्वीरों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है।

    अभिनेत्री इस पल से काफी खुश है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे हमेशा के प्यार के साथ मेरे बचपन का प्यार! अली को मेरा पुराना स्कूल देखने के लिए लेकर आई।’ उनके इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है और तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। ऋचा चड्ढा और अली फजल के फैंस उनके शादी का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे है। इन दोनों की शादी बीते साल ही हो जाती, लेकिन कोरोना के चलते शादी को पोस्टपोन करना पड़ा था। उनके प्रशंसक ये भी कयास लगा रहे है की ये अगले महीने तक शादी कर सकते है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

    हालांकि, अभी तक इस बात की इनके तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है। ये दोनों अपने आगामी फिल्म के प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त है। गौरतलब है की ये दोनों एक बार फिर एक साथ फिल्म में नजर आने वाले है। इनके आगामी फिल्म ‘फुकरे 3’ की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। दर्शक उनके इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हो रहे है।