richa-chadha-

    मुंबई: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कहा कि उनकी हास्य फिल्म ‘फुकरे 3′ (Fukrey 3) की शूटिंग की समयसीमा आगे बढ़ गई क्योंकि फिल्म के कई ऐसे दृश्यों की शूटिंग होनी थी, जिनमें भीड़ की जरूरत थी।  मृगदीप सिंह लाम्बा के निर्देशन में बन रही दिल्ली की पृष्ठभूमि वाली इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल में ही शुरू होनी थी लेकिन कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर महाराष्ट्र में लॉकडाउन लागू होने से इसे रोकना पड़ा। 

    ‘फुकरे 3′ का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ कर रही है। इस सीरिज की फिल्म में स्थानीय गैंगस्टर भोली पंजाबन का किरदार अदा कर रहीं चड्ढा ने बताया कि इस साल के अंत में या फिर 2022 की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। 

    चड्ढा ने पीटीआई-भाषा को एक साक्षात्कार में बताया कि एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ एक तरह की राहत और आराम की बात रही है इसलिए कभी भी साथ काम किया जा सकता है। वह इस टीम को काफी पसंद करती हैं। चड्ढा, एक्सेल की अमेजन प्राइम वीडियो की वेबसीरिज ‘इनसाइड एज’ में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म सीरिज में चार दोस्तों अली फजल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह की कहानी है जो आसानी से पैसा कमाने के लिए साथ आते हैं।