Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के आगामी वीकेंड के एपिसोड की थीम है – शादी स्पेशल, जिसमें बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी – रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) मेहमान बनकर पहुंचेंगे। इस मौके पर जहां सभी कंटेस्टेंट्स हिट गानों पर परफॉर्म करेंगे, वहीं कंटेस्टेंट अनीश तट्टीकोटा और उनके सुपर गुरु आकाश शेट्टी ‘माही वे’ गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस देकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेंगे। सेट पर सभी लोगों को यह परफॉर्मेंस बेहद कमाल की लगी।

    उनकी परफॉर्मेंस देखने के बाद जेनेलिया देशमुख ने कहा, “ओ माय गॉड…! आपकी परफॉर्मेंस ने मुझे अपनी शादी की याद दिला दी। हमने भले ही अपनी शादियों का आधुनिकीकरण कर लिया हो और उन्हें पार्टी बना दिया हो, लेकिन मुझे पारंपरिक शादियां पसंद हैं और मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मेरी शादी भी ऐसी ही हुई थी। हर रस्म मेरे लिए एक बड़े उत्सव की तरह होती है। मैं अपनी विदाई के समय भी बहुत इमोशनल हो गई थी, लेकिन हमने बहुत बढ़िया वक्त गुजारा।”

    उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए जेनेलिया ने बताया कि उनकी शादी के दौरान रितेश को एक रस्म के रूप में 8 बार उनके पांव छूने पड़े थे। इन दोनों की परफॉर्मेंस देखकर रितेश देशमुख भी दंग रह जाए और उन्होंने सुपर गुरु आकाश की कोरियोग्राफी की जमकर तारीफ की। रितेश देशमुख ने कहा,” मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मैं यहां बैठकर इतनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देख रहा हूं। आप लोगों ने एक माहौल बना दिया। ये सिर्फ एक गाना या कोरियोग्राफी नहीं है। यह देखकर मुझे ऐसा लगा जैसे मैं अपने किसी करीबी की शादी में आया हूं।”

    आगे इस शो में रितेश और जेनेलिया ने एक गेम भी खेला जिसका नाम था ‘हू इज़ मोस्ट लाइक्ली टू।’ इसमें होस्ट रित्विक धनजानी ने उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किए जिसके जवाब में इस जोड़ी को एक दूसरे की तरफ तख्तियां दिखाना था और यह बताना था कि उस परिस्थिति में वैसा कौन ज्यादा होता। इस गेम के बाद पता चला कि जेनेलिया थोड़ी चिड़चिड़ी हैं, लेकिन साथ ही बड़ी रोमांटिक भी हैं। दूसरी ओर, रितेश देशमुख ऐसे हैं, जो बहुत-सी चीजें भूल जाते हैं और बहुत खर्राटे लेते हैं। रितेश ने कहा, “मैंने आज तक अपने आप को स्नोर करते हुए खुद नहीं सुना, लेकिन यदि जेनेलिया कहेगी तो मैं मान लूंगा।”