रॉशेल राव ने पति संग शेयर किया बेडरूम प्राइवेट वीडियो, यहां देखें

    Loading

    मुंबई: ‘द कपिल शर्मा’ शो एक्ट्रेस रॉशेल राव (Rochelle Rao) सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करने से पहले बिल्कुल भी हिचकिचाते नहीं हैं। रॉशेल राव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती है।

    रॉशेल राव और उनकी पति कीथ सीक्वेरा (Keith Sequeira)  टेलीविजन के फेवरेट कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर एक साथ ही काफी बोल्ड तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। लेकिन इस बार  इस बार स्टार कपल ने फैंस के साथ अपना बेडरूम के प्राइवेट वीडियो  वीडियो शेयर किया है। 

    रॉशेल राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रॉशेल अपने पति कीथ के साथ लेटी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में  कीथ अपने फोन में कुछ देख रहे हैं तो वहीं रॉशेल लेटकर लैपटॉप पर कुछ काम कर रही हैं। वीडियो में ये दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके बाद  कीथ फोन को साइड रखकर रॉशेल को किस करते हैं। रॉशेल कीथ को ऐसा करते देखकर रोमांटिक हो जाती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rochelle Rao Sequeira (@rochellerao)

    रॉशेल को किस करने के बाद कीथ पेट के बल लेट जाते हैं। जिसके बाद कीथ के पीठ पर कुछ देखे दे रहा हैं। उन्हें पीठ पर लिखा हुआ हैं-  ‘इस वक्त को इस्तेमाल करो।’ साथ ही उसके बाद रॉशेल भी अपना हाथ दिखाती है जिस पर लिखा हुआ होता- ‘ कनेक्ट’

    इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- वीडियो को एक्ट्रेस रॉशेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सभी कपल जो इस वक्त बाहर हैं…आपके लिए एक खास मैसेज। गौरतलब है कि कपल ‘बिग बॉस सीजन 9’ में भी नजर आ चुके हैं। बिग बॉस के घर में दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। दोनों ने शो से बाहर आते ही शादी कर ली थी।