‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फेम आलिया भट्ट-रणवीर सिंह लंदन में हुए स्पॉट, करण जौहर ने शेयर की तस्वीर

    Loading

    मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक तस्वीर साझा की। फिल्म निर्माता फिलहाल लंदन में हैं, जहां वह अपनी मां हिरू यश जौहर और दो बच्चों रूही और यश के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। वह बी’टाउन के कई अन्य सेलेब्स से भी मिलते रहे हैं, जो उसी शहर में रहते हैं। केजेओ सोशल मीडिया स्टार होने के नाते, अपने प्रशंसकों के साथ अपने मज़ेदार समय की छोटी-छोटी झलकियां दिखाते रहे हैं। इस प्रक्षेपवक्र को ध्यान में रखते हुए, कुछ क्षण पहले, करण ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अभिनेता आलिया और रणवीर की एक तस्वीर साझा की।

    इंस्टाग्राम पर ‘स्टोरीज’ फीचर को लेते हुए, करण ने अपनी रॉकी और रानी, ​​यानी रणवीर और आलिया की एक शानदार क्लिक साझा की। फोटो में आलिया को ब्लैक आउटफिट पहने देखा जा सकता है। उसने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ पहना था और एक जोड़ी चिक शेड्स और गोल्डन हूप इयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया। उनके बगल में रणवीर सिंह बैठे थे, जो अपनी धारीदार शर्ट और हरे और लाल धारियों वाले नीले रंग के स्वैटर में सुंदर लग रहे थे। उन्होंने भी आकर्षक धूप के चश्मे की एक जोड़ी को सजाया। गली बॉय के अभिनेताओं ने फोटो खिंचवाने के लिए करण को क्लिक किया। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मैंने रॉकी और रानी को पाया!”

    इस बीच जब करण अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं, आलिया अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग में गल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ व्यस्त हैं। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की बात करें तो फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 10 फरवरी, 2023 को नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली है।