कथित तौर पर श्रद्धा कपूर के साथ ब्रेकअप पर रोहन श्रेष्ठ का खुलासा, बोले- ‘मैं पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करता…’

    Loading

    मुंबई: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का ब्रेकअप इन दिनों मीडिया और फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। कथित तौर पर पिछले चार सालों से सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) को डेट करने के बाद श्रद्धा का ब्रेकअप हुआ है। पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया था कि वह फ्री होने के बावजूद गोवा में श्रद्धा के बर्थडे सेलिब्रेशन में नहीं पहुंचे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि श्रद्धा और रोहन जनवरी से एक दूसरे के संपर्क में नहीं है। मीडिया में ब्रेकअप की खबर आने के बाद अदाकारा ने एक तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था ‘और बताओ???’

    श्रद्धा कपूर के बाद अब कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ ने ब्रेकअप की खबरों पर प्रतिक्रिया दी हैं। एटाइम्स से बातचीत में रोहन ने कहा- मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करता। मैं यह पहले कभी नहीं किया है।’ जहां रोहन ने अभिनेत्री श्रद्धा के साथ अपने बंधन को लाइमलाइट से दूर रखने का फैसला किया है, वहीं उनके ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। पिंकविला के एक करीबी सूत्र ने हमें बताया कि दोनों ने इस साल श्रद्धा का जन्मदिन एक साथ नहीं मनाया और अभिनेत्री अपने परिवार के साथ गोवा में थी।

    आपको बता दें, पिछले साल, रोहन अपने परिवार के साथ श्रद्धा के चचेरे भाई प्रियांक शर्मा की शादी में शामिल हुए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें वायरल हुई थी। हाल ही में रोहन रणवीर सिंह के साथ यूएस और लंदन के ट्रिप पर गए थे। वह क्लीवलैंड में ऑल-स्टार्स एनबीए गेम के लिए बास्केटबॉल कोर्ट में रणवीर के साथ शामिल हुए। वहीं श्रद्धा लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।