‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए ‘ग्रहण’ बनी ‘आरआरआर’, अनुपम खेर की फिल्म ने 15वें दिन कमाए इस इतने

    Loading

    मुंबई: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा बिजनेस करती दिखाई दे रही है। 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो हफ्ते में ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म साल 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), दर्शन कुमार (Darshan Kumar), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं। मिली जानकरी के अनुसार, अब तक फिल्म ने 211 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

    तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, तीसरे शुक्रवार  को ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 211.83 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। खास बात यह भी है कि ‘आरआरआर’ रिलीज के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ को सिनेमाघरों में स्क्रीन कम मिल रही हैं, इसका सीधा असर फिल्म की बिजेनस पर होता नजर आ रहा है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    बॉक्स ऑफिस इंडिया ने भी इसकी पुष्टि करते हुए अपने रिपोर्ट में बताया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तीसरे शुक्रवार को गिरावट देखी गई। फिल्म ने कुछ दिन पहले ही सारे रिकॉर्ड तोड़कर 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी। हालांकि, आरआरआर के रिलीज होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर पर असर पड़ सकता है।