रुबीना दिलैक ने 10 साल बाद अपने गांव में दिवाली मनाने की जताई खुशी, पोस्ट शेयर कर बताया हिमाचल के रीति-रिवाजों के बारे में

    मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने हिमाचल के घर से कितना ज्यादा प्रेम करती हैं, इस बात का पता उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से चलता है। रुबीना आए दिन हिमाचल के घर से अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस इस वक़्त दिवाली मानाने और अपनी बहन ज्योतिका की सगाई की वजह से इस वक़्त हिमाचल में हैं। एक्ट्रेस 10 साल बाद दिवाली के मौके पर अपने गांव में थी। ऐसे में एक्ट्रेस ने वह वहां के रीति-रिवाजों से इस बार दिवाली सेलिब्रेट किया हैं। 

    अब रुबीना ने हिमाचल में उनके गांव में दिवाली मनाने के ख़ुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और एक लंबे पोस्ट के जरिये अपनी खुशी को बयान किया है। तस्वीर की बात करें तो रुबीना पिंक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने माथे पर टीका लगाया हुआ हैं। साथ ही अपनी बहन और मां के साथ पोज़ देती नजर आ रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

    रुबीना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरे गांव में मैंने 10 साल बाद दिवाली मनाई। हमारे गांव में दिवाली मनाने की परंपरा बहुत ही अनोखी है! स्थानीय संगीत और नृत्य पर जुलूस और उत्सव उच्च होता है। देवत मंदिर से हमारे देवता शिरगुल महाराज (भगवान शिव) को एक पालकी पर ले जाया जाता है और सभी ग्रामीण दो दिनों तक त्योहार मनाते हैं, लोक गीत और स्थानीय व्यंजन पड़ोसी गांव के सैकड़ों भक्तों को आकर्षित करते हैं। इसके बाद सब ठॉर माता मंदिर (दुर्गा मां) जाते हैं। ये हमारी कुलदेवी हैं और वहां जगरा की टीम इकट्ठी होती है। जगरा, दिवाली की एक लोकल टीम है। वहां सब लोग लोक गीतों पर डांस करते हैं।’

    रुबीना दिलैक टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जिनकी हर एक अदा पर फैंस फिदा हैं। रुबीना ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) जीतकर अपनी लोकप्रियता में और इजाफा कर लिया है। उन्हें आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं, जिनके लिए अभिनेत्री आए दिन अपनी नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं।