‘अर्ध’ की शूटिंग शुरू करने से पहले रुबीना दिलैक ने शेयर किया डेब्यू फिल्म का पहला पोस्टर

'अर्ध' का लुक पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा ‘New Beginnings...’

    Loading

    Rubina Dilaik shared first poster of debut film before starting the shooting of ‘Ardh’: ‘बिग बॉस’ फेम टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद अदाकारा ने बॉलीवुड की तरफ रुख रकने का फैसला लिया है। रुबीना बहुत जल्द फिल्म ‘अर्ध’ (Ardh) के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी फैंस को दी है। रुबीना दिलैक ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी हैं। ‘अर्ध’ का लुक पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा ‘New Beginnings…’

    रुबीना दिलैक ने शेयर किए इस पोस्टर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस पोस्टर की अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इसमें रुबीना बालों में गजरा लगाए सफेद साड़ी में दिखाई दी। लुक पोस्टर में रुबीना के अलावा सिद्धिविनायक मंदिर, मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया, होटल ताज महल, मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन और मरीन ड्राइव जैसी जगह नजर आ रही हैं। पोस्टर सामने आने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि फिल्म में मुंबई की कहानी दिखाई जाएंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

     

    खैर, फिल्म ‘अर्ध’ में में रुबीना दिलैक के अलावा कुलभूषण खरबंदा, राजपाल यादव और हितेन तेजवानी जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशक म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल करने वाले हैं। निर्देशक के तौर पर यह मुच्छल की पहली फिल्म होगी।