सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने किया मॉडलिंग में डेब्यू, फैंस के लिए शेयर किया वीडियो

    Loading

    Sachin Tendulkar’s daughter Sara made her modeling debut, shared video for fans: भारतीय क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी है। सारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर खुद इसकी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा- ‘@mrselfportrait now in India only on @ajioluxe’ इस वीडियो में सारा, बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ के से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही है। 

    आपको याद दिला दें, इस साल की शुरुआत में सारा ने एक विज्ञापन भी पोस्ट किया था, जिसमें वह एक जिम वियर ब्रांड को प्रमोट करती दिखाई दी थी। वह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आया था। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

    सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह समय-समय पर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को लुभाती हैं। सारा, सचिन और उनकी पत्नी डॉ अंजलि तेंदुलकर की पहली संतान हैं और अर्जुन उनके छोटे भाई हैं। अर्जुन पहले ही मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेल चुके हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की और यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से स्नातक हैं।