सलमान खान के घर से बेघर हुए ये कंटेस्टेंट, पहले ही वीकेंड के वार में हुआ आउट

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू हो चुका है। शो की शुरूआत के दिनों में ही जबरजस्त कंटेस्टेंट्स  के बीच लड़ाई देखने मिल रहा है। इस वीक बिग बॉस के घर में बहुत हंगामा हुआ है। ऐसे में आज बिग बॉस 15 का पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट की हमको से बहुत निराश हैं। इसी बीच अब शो के जुड़ा एक और बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। 

    खबरों की मानें तो इस बार जो कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर से पहले वीक में ही साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) शो से बहार हो गए हैं। दरअसल बिग बॉस 15 के एक फैन पेज ने ये दावा किया है कि साहिल को सबसे कम वोट मिले हैं। और उन्होंने बिग बॉस 15 से आउट कर दिया है। अगर ये सच होता है तो साहिल के फैंस को एक बड़ा झटका लगेगा। 

    गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में पहले वीकेंड के वार में किसी भी सदस्य को एलिमिनेट नहीं किया जाता है। हर साल पहले वीकेंड के वार में सलमान खान घर वालो को मौका देते हैं। ऐसे में इस साल इन खरबों ने सभी लोगों को हैरान कर दिया है। 

    गौरतलब है कि बिग बॉस के घर आज वीकेंड का वार में राखी सावंत (Rakhi Swant), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijalini), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निया शर्मा (Nia Sharma), नेहा भसीन और निक्की तम्बोली मेहमान बनकर आने वाले हैं। आज सलमान खान और राखी सावंत दोनों दांडिया खेलते नजर आएंगे। हाल ही में बिग बॉस ने एक प्रोमो रिलीज़ किया जिस में राखी सावंत घर में गोरिला बनकर जाते नजर आ रही है।