सैफ अली खान ने बताया पटौदी पैलेस की पूरी कमाई का सच, कहा- मां शर्मिला रख लेती हैं पूरी कमाई, मैं तो सिर्फ नाम का

    Loading

    मुंबई: एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। सैफ पटौदी के नवाब हैं। उनके पास 5000 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं। सैफ की इन संपत्ति में हरियाणा का पटौदी पैलेस से लेकर भोपाल में उनके पूर्वजों की अथाह संपत्ति भी शामिल है। ऐसे में अब सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सैफ ने खुलासा किया हैं की जो भी पटौदी पैलेस में शूटिंग से पैसे आते है, वो मेरी मां शर्मिला टैगोर ले लेती हैं। 

    दरअसल हाल ही में बॉलीवुड सैफ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में मेहमान बन पहुंचे। अब इस एपिसोड का अनसेंसर्ड वर्जन रिलीज किया गया है। इस वीडियो में सैफ मजेदार खुलासा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपिल सैफ से पूछते हैं कि वेब सीरीज तांडव की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई थी, तो आपने एक्टिंग करके ज्यादा कमाया इस फिल्म में की प्रॉपर्टी को किराये पर देकर?, ऐसे में सैफ बहुत ही फनी जवाब देते हुए कपिल को कहते है- हमारे पुश्तैनी घर पटौदी पैलेस में शूटिंग से जो भी पैसा आता है और वो मेरी मां शर्मिला टैगोर ले लेती हैं। मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं।

    गौरतलब है की सैफ अली अली द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) प्रमोट करने गए थे। इस फिल्म में सैफ के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun kapoor), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) भी मुख्य किरदार में थे। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 सितंबर 2021 को रिलीज हुई थी।  ऐसे में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पूरी टीम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो पर आई थी।