सैफ-रानी मुखर्जी और सिद्धांत-शरवरी का पार्टी ट्रैक के सॉन्ग का फर्स्ट लुक जारी, इस तारीख को होगा रिलीज

    मुंबई: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) के लिए सुर्खियों है। ऐसे में आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बंटी और बबली 2 एक बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर है, जो पूरी दुनिया में 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी।

    फिल्म में सैफ और रानी के अलावा नए बूंटी और बबली सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी (Sharvari) नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पुलिसवाले के किरदार में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आ रहे है। 

    ऐसे में अब हाल ही में दोनों ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ ‘टैटू वालिये’ (Tattoo Waaliye) नाम से एक बड़े बजट पार्टी ट्रैक की शूटिंग की है। अब मेकर्स ने सॉन्ग का लुक शेयर किया है। फोटो की बात करें तो चारो ही पार्टी ड्रेस में नजर आ रहे हैं। चारो ने सॉन्ग में अपने बॉडी पर टैटू बनवाया हुआ हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़ और प्रदीप सिंह सरन ने गाया है। यह 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

    गौरतलब है कि फिल्म के नए कास्ट स‍िद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की बात करें तो दोनों ही दमदार किरदार में नजर आ रहे है। इनकी जोड़ी ड‍िज‍िटल ठगी से लेकर शहर के मेयर तक को ठग लेगी। स‍िद्धांत इस ट्रेलर में भी छा रहे हैं। वहीं शरवरी ने भी अपने हॉटनेस का जबरदस्त तड़का लगाती नजर आ रही है। 

    गौरतलब है कि बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है,जिन्होंने वाईआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स सुलतान और टाईगर जिंदा है में असिस्टैंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था। किरदारों के आकर्षक उलटफेर में, इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की लोकप्रिय ऑनलाईन जोड़ी (हम तुम, ता रा रम पम) एक बार फिर साथ आकर ओरिजनल बंटी और बबली के रूप में दिखाई देगी।