51 साल के हुए साजिद खान, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को कर चुके हैं डेट

    Sajid Khan turns 51, has dated actress Jacqueline Fernandez: फिल्ममेकर साजिद खान आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म 23 नवंबर 1970 में मुंबई में हुआ था। साजिद खान ने फिल्म इंडस्रीशथ को कई बेहतरीन फिल्में दी है। उनके निर्देशन की दर्शकों ने हमेशा ही वाहवाही की है। लेकिन आपको बता दें, साजिद खान अपने काम के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे है। फिल्ममेकर  का नाम अब तक बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुके हैं, इसके बावजूद वह 51 साल की उम्र में कुंवारे है। 

    जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और साजिद खान (Sajid Khan) का अफेयर तकरीबन 6 साल चला लेकिन आपसी मतभेद के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। आपको बता दें, जैकलीन, साजिद से 15 साल छोटी थी। मीडिया में इनके अफेयर की खबरें साल 2009 में आने लगी थी। उस दौरान साजिद ने जैकलीन को उनका करियर सवारने के काफी मदद की थी। अभिनेत्री को ‘हाउसफुल-1’ और ‘हाउसफुल-2’ जैसी फिल्मों से फिल्मों में बड़ा ब्रेक मिला। अफेयर की खबरों के बीच मीडिया में यह खबरें भी तेजी थी कि साजिद और जैकलीन साल 2012 में शादी करने वाले हैं। लेकिन यह कपल शादी के मंडप में पहुंचने से पहले अलग हो गया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sajid Khan (@aslisajidkhan)

     

    जैकलिन फर्नांडिस ने दिए अपने इंटरव्यू में साजिद खान के साथ ब्रेकअप पर बात करते हुए बताया था कि ‘वह मुझे जुनून की हद तक प्यार करते थे। यहीं वजह थी कि उन्होंने मुझपर धीरे-धीरे बंदिशें लगाना शुरू किया। साजिद मुझे बार-बार मेरे कपड़ो को लेकर टोकते थे। वह चाहते थे कि मैं ऐसे कपड़े पहनू जिससे मेरा पूरा शरीर ढका रहे। वह फिल्मों में मेरे ग्लैमरस किरदार के भी खिलाफ थे। इसके बाद मैंने सोचा कि शादी से पहले ये हाल है तो शादी के बाद क्या होगा। इस कारण हमने एक दूसरे से अलग होने के फैसला लिया।‘