File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth trailer) के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी लीड में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर डायरेक्टर और एक्टर महेश मांजरेकर भी नजर आए। फिल्म की शूटिंग के दौरान महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ब्लैडर कैंसर से पीड़ित थे। जिस दौरान उनका कीमोथैरपी भी चल रहा था। 

    ऐसे में ट्रेलर लॉन्च के मौके पर महेश मांजरेकर ने बताया की फिल्म के शूटिंग के दौरान उन्होंने करीब 35 किलो वजन घटा लिया। महेश मांजरेकर ने आगे बताया कि जब वह फिल्म का आखिरी हिस्सा शूट कर रहे थे तो तब उन्हें खुद को कैंसर होने के बारे में पता चला था। पर पहिए करीब 2 महीने की कीमोथेरेपी के बाद वह ठीक हो गए थे। 

    जिसके बाद सलमान खान ने बताया कि महेश मांजरेकर जब शूटिंग सुरु नहीं हुई थी तब पता चला था कि उन्हें कैंसर हैं। लेकिन उन्होंने ये बात सब से पूछा कर राखी थी। और जैसे ही शूट का एक पार्ट खत्म हुआ, उन्होंने तुरंत ही अपनी सर्जरी करवाई।

    उसके बाद महेश मांजरेकर ने कहा- मैं खुशकिस्मत हूं मुझे इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा- जब मुझे पता चला मुझे कैंसर है मुझे कोई झटका नहीं लगा था। मैं जानता हूं कि ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें कैंसर हुआ। वो इससे लड़े और जंग जीते भी।’

    गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। साईं मांजरेकर और प्रज्ञा जायसवाल भी लीड रोल में हैं। आयुष शर्मा इस फिल्‍म में गैंगस्‍टर के क‍िरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं। इस फिल्म में एक तरफ जहां सलमान खान एक सरदार के गेटअप में हैं, तो वहीं दूसरी ओर आयुष का ट्रांसफॉर्मेशन भी लाजवाब था। इस फिल्म के लिए आयुष ने गजब की बॉडी बनाई है, जिसे देखकर आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा।