सलमान खान ने भांजी आयत के साथ बंदरों को खिलाया केला और बिस्किट, देखें वायरल Video

    Loading

    मुंबई: अभिनेते सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार है। सलमान इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए है। अब एक बार सलमान खान चर्चा में आ गए है। जैसा की हर कोई जनता है सलमान एक फॅमिली मन है। उन्हें घर पर  ज्यादा  टाइम बिताना कितना अच्छा लगता है। ऐसे में अब सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बंदरों को बिस्किट खिलाते और उनसे बात करते नजर आ रहे हैं। 

    दरअसल हाल ही में सलमान खान ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सलमान खान ने अपनी भांजी आयत को  गोद में ले रखा है।  दोनों साथ में बंदरों को केला भी दे रहे हैं। वीडियो में बंदरों को देख आयत बहुत ज्यादा खुश हो गई है और साथ ताली भी बजा रही है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सलमान खान के फैंस को उनका यह वीडियो बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    गौरतलब है कि सलमान खान को बच्चों बहुत पसंद हैं। ऐसे में सलमान खान अपनी बहन अर्पिता की बेटी आयत से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। अर्पिता ने सलमान खान के जन्मदिन के दिन ही आयत को जन्म दिया था। इसलिए सलमान और आयत के बीच एक खास कनेक्शन हैं। सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो दरियादिली के लिए जाने जाते है। लेकिन जब भाईजान को किसी पर गुस्सा आता है तो वह तुरंत पब्लिक के सामने ही सामने वाले को फटकार लगाने से पीछे नहीं हटते हैं।