Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर अपने फैंस को एक अच्छी खबर दी है। एक्टर इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी थे। अभिनेता ने शनिवार को इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है। उन्होंने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर इस खबर की जानकारी दी।

    उनके इस खबर के साथ-साथ उनके द्वारा शेयर किया गया उनका कूल लुक भी गौर करने वाला है। वो अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान तस्वीर में ब्लैक कलर की टी-शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वो अपने टी-शर्ट के ऊपर प्रिंट ब्लैक-व्हाइट एंड रेड जैकेट पहने हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा वो ब्लैक सनग्लासेस भी लगाए हुए है। तस्वीर में सलमान खान बड़े-बड़े बालों के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं उनके बैकग्राउंड में और उनके आस-पास डांसर भी खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनके इस नए लुक से उनके फैंस को अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    सलमान खान ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘शूटिंग रैप! ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद 2023 में आएगी।’ सलमान खान के फैंस इस खबर से काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर साल 2023 में रिलीज होगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, शहनाज गिल और राघव जुयाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले हो रहा है।