प्रतीक सेहजपाल पर जमकर भड़के सलमान खान, गुस्से में सरेआम दी गाली

    Loading

    Salman Khan gets furious on Pratik Sehajpal, publicly abused him in anger : ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के घर प्रवेश के साथ से अभिनेता प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) लगातार चर्चा में बने हुए है। अपने एग्रेसिव नेचर के कारण वह हमेशा किसी ना किसी की डांट सुनते रहते हैं। जब प्रतीक बिग बॉस ओटीटी के घर के सदस्य थे तभी भी कई बार होस्ट करण जौहर ने उनकी क्लास ली थी। अब जब ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री के बाद से होस्ट सलमान खान भी उन्हें जमकर लताड़ते दिखाई दिए। दरअसल, प्रतीक सहजपाल बाकी घरवालों से काफी एग्रेसिव होते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के घर की तोड़फोड़ कर रहे हैं। पहले वीकेंड का वार में सलमान खान जमकर क्लास लगने वाली है।

    बिग बॉस के मंच पर प्रतीक की हरकतों पर होस्ट सलमान अपनी नाराजगी जाहिर करते दिखाई दिए। और तो और सलमान ने नेशनल टेलीविजन पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए को गाली दे दी। वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान प्रतीक को बोलते दिखाई दिए कि ‘अपनी हरकतों के कारण तुम सबके सामने बेवकूफ लग रहे हो… आप कह रहे हो कि मेरी मां और बहन बाथरूम में होती तभी मैं गेम के लिए ऐसा की कहता… वाह… इसका मतलब ये हुआ कि आपके लिए गेम मां और बहन से बढ़कर है… आपने जो किया विधि अगर चाहती तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थी… अगर उसकी जगह मेरी बहन होती तो मैं आपकी….’ देखें ‘बिग बॉस 15’ का प्रोमो- 

     

    आपने देखा होगा कि शो के मेकर्स ने सलमान खान ने दी गई गाली दिखाई नहीं है। लेकिन शो देखने वाले दर्शकों ने आरोप लगाया है कि टीआरपी के लिए शो में सलमान को गाली देते हुए दिखाया है।