सलमान खान को लगा बड़ा झटका, शादी के बाद कैटरीना कैफ नहीं करेंगी टाइगर 3 की शूटिंग, जानें वजह

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए। आखिरकार दोनों अब शादी के बंधन में बांध गए हैं। ऐसे में शादी के कुछ दिन बाद ही कैटरीना काम पर वापस लौटने के लिए तैयार हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना शादी के तुरंत बाद ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने वाली थी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा। 

    दरअसल कैटरीना अब सबसे पहले अपनी अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) में नजर आएंगी। इस फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट करेंगे। अब ईटाइम्स के रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना इसी हफ्ते 2 दिन बाद इस फिल्म की शूटिंग सुरू कर सकती हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के ही किसी स्टूडियो में होगी। 

    गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की बात पर मुहर लगाते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर की। दोनों ने पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं।’

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।