Salman Khan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) को पत्रकार (Journalist) से बदसलूकी के मामले में उन्हें कोर्ट से थोड़ी राहत मिली है। मुंबई हाईकोर्ट की निचली अदालत ने सलमान खान के खिलाफ जारी किए गए समन पर पांच मई तक रोक लगा दिया है। साल 2019 में पत्रकार संग हुए एक विवाद मामले में सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख के खिलाफ एक समन जारी हुआ था। जिसमें उन्हें बीते 5 अप्रैल को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश मिला था।

    जिसपर अभिनेता के वकील ने मजिस्ट्रेट कोर्ट से इस मामले में ये कहते हुए अर्जी दाखिल किया था कि सलमान खान ने सिर्फ अपने बॉडीगार्ड को ये कहा था कि वो पत्रकार को तस्वीरें निकालने से रोकें, इसलिए इस मामले में सिर्फ अभिनेता के बॉडीगार्ड ही दोषी है। जिसके लिए उन्हें छूट मिलनी चाहिए। जिसके बाद अदालत ने एक्टर को पांच मई तक का छूट दे दिया है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    गौरतलब है कि 24 अप्रैल 2019 को पत्रकार अशोक पांडे ने सलमान खान पर ये आरोप लगाया था कि वह अभिनेता को रोड पर साइकिल चलाते हुए देखकर उन्होंने एक्टर के बॉडीगार्ड से अभिनेता की तस्वीर निकालने की अनुमति मांगी थी। जिसको बॉडीगार्ड ने स्वीकार करते हुए पत्रकार को अभिनेता की तस्वीर निकालने की अनुमति दे दिया था, लेकिन अभिनेता को ये सब ठीक नहीं लगा और उन्होंने पत्रकार का मोबाइल छीन लिया और उसके साथ बदसलूकी किया।