‘भाईजान’ सलमान खान ने की शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म की तारीफ, बोले- ‘मेरे जवान भाई तैयार है…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। तीन साल के बाद किंग खान अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। अभिनेता ने साल 2023 की अपनी तीसरी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की घोषणा कर अपने फैंस को खुश कर दिया है। 2 जून को शाहरुख ने जवान का एक टीज़र साझा किया, इसका निर्देशन एटली कर रहे है।

    जैसे ही शाहरुख ने जवान का टीजर शेयर किया वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दिया। फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता के लुक के साथ-साथ उनकी वापसी की फिल्म की भी खूब तारीफ करते दिखाई दिए। इस सब के बीच शाहरुख के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी टीजर को सोशल मीडिया पर जारी कर वाहवाही करते नजर आए। सल्लू मियां ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘मेरे जवान भाई रेडी है @iamsrk…’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

     

    बात अगर फिल्म ‘जवान’ की करें तो, शाहरुख इस फिल्म में डबल रोल अदा करते दिखाई देंगे। फिल्म में साउथ अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में उनका किरदार इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर का होगा। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी अहम रोल में नजर आएंगी।