सलमान खान ने कैटरीना कैफ की फिल्म को किया रिजेक्ट, अब हुई साउथ के इस सुपरस्टार की एंट्री

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger3) बीते काफी दिनों से चर्चा में है। दोनों इस वक़्त टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है। दोनों ने कई हिट फिल्में साथ में दी है। दोनों की जोड़ो को हर कोई बहुत पसंद करता है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि एक फिल्म मेकर दोनों की जोड़ी को साथ ही में अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था। लेकिन सलमान खान ने फील में काम करने से मना कर दिया।

    दरअसल कैटरीना ने फिल्म डायरेक्टर श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के साथ एक फिल्म साइन की है। फिल्म का नाम मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) है। डायरेक्टर श्रीराम  कैटरीना के अपोजिट सलमान खान को साइन करना चाहते थे। लेकिन अब खबरों की मानें तो सलमान खान ये फिल्म करने से मना कर दिया है। 

    बॉलीवुड लाइफ के खबर के अनुसार ‘सलमान खान ये बोल कर फिल्म करने से मना किया है की ये एक कम बजट की फिल्म है और वे एक ग्रैंड बजट का प्रोजेक्ट ही करेंगे।’ साथ ही अब खबर आ रही है कि फिल्म में सलमान खान की जगह अब साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को साइन किया गया है। 

    बताते चलें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ इससे पहले ‘युवराज’, ‘पार्टनर’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ में लीड रोल किया है। ‘बॉडीगार्ड’ में सिर्फ एक गाने में कैटरीना कैफ थी, जबकि ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में सलमान खान ने छोटा सा खुद का रोल किया था। ‘हैलो’ में दोनों ने स्पेशल अपीयरेंस में थे।