वाजिद खान की बर्थ ऐनिवर्सरी पर सलमान खान ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और साजिद खान के साथ यूं किया याद 

    Loading

    मुंबई: साल 2020 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी दुखद रहा था। उस साल 1 जून क साजिद-वाजिद (Sajid- Wajid) की जोड़ी टूट गई और वाजिद खान (Wajid Khan) का कार्डिऐक अरेस्ट से निधन हो गया। वह 42 साल के थे। ऐसे में वाजिद की बर्थ ऐनिवर्सरी (Birth Anniversary) पर सलमान खान (Salman Khan) ने साजिद खान के साथ केक काटकर उनको याद किया। इस सेलिब्रेशन में उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी शामिल हुई। 

    साजिद ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है। तीनों ने मिलकर केक काटा। ‘हैपी बर्थडे टू यू’ गाया और इसे वाजिद को डेडिकेट किया। साजिद ने वीडियो को कैप्शन में लिखा हैं- ‘कैसे बताए किसको सुना कितना तुम्हें हम चाहते हैं। हम तुमसे प्यार करते हैं वाजिद, ये दुनिया तुमसे प्यार करती है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sajid Wajid (@thesajidwajid)

    गौरतलब है कि सलमान खान वाजिद के बहुत अच्छी दोस्त थे।  साजिद-वाजिद ने सलमान की फिल्म सुल्तान, तेरे नाम, मुझसे शादी करोगी, दबंग और एक था टाइगर जैसी फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया है। यहां तक कि हुड हुड दबंग, जलवा और फेविकोल गानों को उन्होंने अपनी आवाज भी दी थी। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वाजिद को किडनी से जुड़ी समस्या थी। उनका अंतिम संस्कार वर्सोवा के कब्रिस्तान में किया गया था। पिछले साल भी सलमान खान ने भाई सोहल के साथ मिल कर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया था।