Salman Khan
Salman Khan

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इस वक़्त अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट  (Galaxy Apartments) रह रहे है। यह अपार्टमेंट सलमान खान का घर होने की वजह से काफी मशहूर है। सलमान खान काफी वक़्त अपने पनवेल के फॉर्म हाउस में भी बिताते हैं। सलमान खान के पास इन प्रॉपर्टी के अलावा मुंबई में और कोई प्रॉपर्टी नहीं है। ऐसे अब खबर सामने आ रही है कि सलमान खान ने ठीक उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने एक घर देख रखा है। यह प्रॉपर्टी किराये पर ली है। 

    दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के नजदीक ही एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रीमेंट फाइनल  किया है। यह डुप्लेक्स बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17 वीं और 18 वीं मंजिल पर है।’ रिपोर्ट्स के अनुसार जिस घर को सलमान खान ने फाइनल किया वह  बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी का है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ने एग्रिमेंट 11 महीने का एग्रीमेंट साइन किया है। इस अपार्टमेंट में तमाम सुविधाएं पहले से ही मौजूद हैं। उनका यह अपार्टमेंट  2,265 फुट एरिया है। इसके लिए हर महीने सलमान 8.25 लाख रुपया किराया देंगे। 

    गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger3) बीते काफी दिनों से चर्चा में है। इस फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें टाइगर 3 का साल 2022 में रिलीज होगी।  यह साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक होगी। यह इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म एक था टाइगर साल 2012 में आई थी। उसके बाद 2017 में टाइगर जिंदा है आई थी।