बेकाबू हुए फैंस ने थिएटर के अंदर चलाए पटाखे, सलमान खान ने वीडियो पोस्ट कर दी चेतावनी

    Salman Khan requests fans not to burst firecrackers inside the theatre, shared the video: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। इस फिल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी दमदार किरदार में नजर आ रहे है। फिल्म में जहां सल्लू मियां सीख पुलिस ऑफिस पर रोल में दिखाई दे रहे है वहीं आयुष की भूमिका ‘अंतिम’ में गैंगस्टर की है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में कुछ फैंस थिएटर के अंदर पटाखे फोड़ते दिखाई दे रहे हैं। इस पर अभिनेता सलमान खान ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

    सलमान ने सोशल मीडिया पर शनिवार को एक वीडियो पोस्ट कर फैंस से अनुरोध किया है कि वह सिनेमाघरों के अंदर पटाखे न जलाए। अभिनेता ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ‘मेरे सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न ले जाएं क्योंकि यह घातक साबित हो सकता है। इससे बड़ी आग लगने की आशंका है,  इससे वहां पर मौजूग सभी लोगों को खतरा हो। थिएटर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि वे पटाखों को सिनेमाघर के अंदर न ले जाने दें। आप फिल्म देख उसे एन्जॉय करें और उसका आनंद लें, धन्यवाद।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ यह साल 2018 में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की रीमेक है। सलमान और आयुष के इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है।