सलमान खान ने सेल्फी ले रहे फैन को लगाई फटकार, भाईजान बोले- नाचना बंद कर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो दरियादिली के लिए जाने जाते है। लेकिन जब भाईजान को किसी पर गुस्सा आता है तो वह तुरंत पब्लिक के सामने ही सामने वाले को फटकार लगाने से पीछे नहीं हटते हैं। सलमान खान गलत बात पर जल्दी आता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ हैं। सलमान खान ने अपने एक फैन को  सबके सामने जबरदस्त डांट लगा दी हैं।

    दरअसल हाल ही में सलमान खान एक इवेंट अटेंड करने के लिए पहुंचे थे। इवेंट के दौरान सलमान खान की तस्वीर लेने के लिए पैपराजी भी वही मौजूद थे। तभी एक्टर का एक फैन उनके साथ एक तस्वीर खिचवाना चाहता था। ऐसे में वो सलमान खान के सामने आया और कैमरा एंगल ठीक करने का कोशिश करने लगा। लेकिन तभी एक्टर ने उस फैन से कहा- ‘नाचना बंद कर।’ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान खान ने अपनी किसी फैन की क्लास ली है। इससे पहले भी एक्टर कई बार फैंस की क्लास लगा चुके हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    सलमान खान का ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो पर सलमान खान के फैंस अलग अलग तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ इस बार फोन नहीं छीना।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सल्लू भाई से दो गज की दूरी पर रह भाई।’