सलमान खान ने अपने सबसे लंबे रिलेशनशिप के बारे में बात की, कहा- ‘अलग होते हैं तो मिलने को तरसते हैं’

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी है। ऐसे में अब हाल ही में सलमान ने ‘बिग बॉस 15’ के लॉन्च पर एक्टर ने अपनी ज़िन्दगी के एक खास रिश्ते का खुलासा किया है। जो उनकी ज़िन्दगी का सबसे लंबे वक़्त तक ठिका रहा हैं। साथ ही बताया जब भी दोनों अलग होने का सोचते हैं तो एक होने के लिए तरसते हैं। 

    दरअसल सलमान खान यहाँ अपने और बिगबॉस के रिलेशनशिप के बारे में बात कर रहे थे। बिगबॉस  2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। ऐसे में बिगबॉस 15 का लॉन्च बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और आरती सिंह (Arti Singh) ने किया। सलमान खान इस वक़्त ऑस्ट्रिया में हैं इसलिए वह वहां से लॉन्च पर जुड़े। 

    लॉन्च के दौरान सलमान खान ने बताया कि अब तक बिगबॉस ही एक ऐसा रिश्ता है मेरी ज़िन्दगी में जो इतना लंबा चला। नहीं तो आज तक ऐसा कोई रिश्ता नहीं है जो इतना लंबा नहीं टिकी। सलमान खान ने कहा- ‘बिगबॉस मेरी ज़िन्दगी का एक ऐसा रिलेशनशिप है जो इतने लंबे वक़्त तक टिका है। वर्ना मेरे रिश्ते। छोड़िए जाने दीजिए। बिग बॉस के साथ मेरा रिश्ता लाइफ में एक परमानेंट फैक्टर लेकर आया है। हालांकि कभी-कभी उन चार महीनों में हम एक-दूसरे के आमने-सामने नहीं दिखते लेकिन जब हम अलग हो रहे होते हैं, तो फिर से एक होने के लिए बेताब रहते हैं।’

    गौरतलब है कि सलमान खान के जिंदगी में कई एक्ट्रेसेस का नाम जुड़ा। लेकिन उनका रिश्ता किसी के साथ भी लंबे समय तक नहीं टीक पाए। सलमान खान को रियल लाइफ में तो पार्टनर नहीं मिला लेकिन प्रफेशनली लाइफ ,में ‘बिग बॉस’ उनके पार्टनर बन चुके हैं।