Tiger 3
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस (Actress) कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर एक बड़ी ही खुशी की खबर सामने आई है। जिसे सुनकर फैंस फुले नहीं समा रहे हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ की स्टारर फिल्म ‘एक था टाइगर’ आज अपने 10 साल पूरे कर लिए है। ये फिल्म प्रशंसकों को खूब पसंद आई थी। वहीं फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

    वहीं मेकर्स ने आज इस खास दिन पर फिल्म ‘टाइगर 3’ के टीजर को रिलीज कर दिया हैं साथ ही इसके रिलीज डेट का भी एलान कर दिया हैं। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। टीजर में स्टार्स का एक्शन में देखने को मिल रहा है। जो काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर इस आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म के टीजर को शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘EK ThaTiger के 10 साल टाइगर और जोया की यात्रा का एक दशक! और यह टाइगर 3 में ईद 2023 को जारी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    टाइगर 3 को वाईआरएफ50 के साथ केवल 21 अप्रैल 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज।’ फिल्म ‘टाइगर 3’ ईद के मौके पर 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। फैंस इस खबर से काफी खुश है और वो इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित है।