विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान इस वजह से नहीं होंगे शामिल

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी (Marriage) के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

    ऐसे में अब शादी से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना की शादी में सलमान खान (Salman Khan) शरीक नहीं होंगे। दरअसल पिछले कुछ दिनों से ये खबर सामने आ रही थी कि कैटरीना की शादी में उनके सबसे अच्छे दोस्त सलमान उनकी शादी में शामिल नहीं होंगे। ऐसे में अब बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें एक सूत्र ने बताया की सलमान खान अपनी कमिटमेंट के वजह से शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। 

    सूत्र ने आगे कहा- दरअसल जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग मामले में गिरफ्तारी हुई थी तब शाहरुख ने अपनी फिल्म पठान की शूटिंग होल्ड पर दाल दिया था। ऐसे में सलमान खान शाहरुख़ के साथ तभी पठान में अपने अहम किरदार की शूटिंग करने वाले थे। ऐसे में अब जब आर्यन जेल से बाहर आ गया है। तो अब मेकर्स सबसे पहले सलमान खान और शाहरुख खान के अहम हिस्सों की शूटिंग पूरा करना चाहते हैं।’ जिसकी वजह से सलमान कैटरीना की शादी में नहीं जा पाएंगे। 

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 1 से 7 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। हाल में ऐसी भी खबर सामने आई थी कि दोनों ने डायरेक्टर कबीर खान के घर दिवाली के दिन रोका सेरेमनी भी कर लिया हैं।

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।