Salman Khan Health Update
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) सलमान खान (Salman Khan) के सेहत को लेकर एक बड़ी राहत की खबर सामने आई है। अभिनेता की तबियत में पहले से बहुत सुधार हुआ है। अब वो रिकवर कर रहे है। बता दें कि सलमान खान को डेंगू (Dengue) होने के बाद उन्होंने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ से भी ब्रेक ले लिया है। डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दिया है। जिसके बाद अब वो पहले से बेटर महसूस कर रहे है।

    वहीं सलमान खान की अनुपस्थिति में ‘बिग बॉस 16’ को फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट कर रहे है। सलमान खान को डेंगू होने के बाद फैंस को उनके सेहत की चिंता होने लगी। वो उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे है। वहीं उनके रिकवर होने की ये खबर उनके प्रशंसकों के लिए बड़ी राहत की खबर है। ई टाइम्स की खबर के अनुसार वो जल्द ही रिकवर हो जाएंगे। सलमान खान की पूरी टीम उनका खास ख्याल रख रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान 25 अक्टूबर 2022 को सेट पर अपनी वापसी करेंगे और अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि, अभी तक उनके सेहत को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में काफी व्यस्त है। इसके साथ ही वो ‘बिग बॉस 16’ को भी होस्ट कर रहे है। अभिनेता ‘टाइगर 3’ को लेकर भी बिजी चल रहे है। उनके इस फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर साल 2023 में थिएटरों में दस्तक देगी।