समांथा लॉकवुड के साथ जुड़ रहा है सलमान खान का नाम, जानें सच्चाई

    Loading

    मुंबई : फिल्म (Film) अभिनेता (Actor) सलमान खान (Salman Khan) का नाम इन दिनों हॉलीवुड (Hollywood) की अभिनेत्री (Actress) समांथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) के साथ खूब जोड़ा जा रहा है। अब सवाल यह था की क्या सच में एक्टर की नई गर्लफ्रेंड समांथा लॉकवुड है। जिसपर समांथा लॉकवुड ने खुद सामने आकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा ‘लोग पता नहीं क्यों मेरा नाम सलमान खान के साथ जोड़ रहे है।

    जब की ऐसा कुछ भी नहीं है उन्होंने कहा की सलमान खान एक अच्छे इन्सान है और उनकी फिल्म ‘सुल्तान’ मेरी पसंदीदा फिल्म है’। हां, मैं सलमान खान से दो-तीन बार मिल चुकी हूं और कुछ दिनों पहले उनके जन्मदिन पर मैं उनके फॉर्महाउस पर गयी थी। बस इससे ज्यादा कुछ और नहीं। समांथा लॉकवुड ने कहा ‘मैं सलमान खान से मिली वह काफी अच्छे इन्सान है। लेकिन, लोगों को पता नहीं कहा से ये गलत खबरें मिलती है। लोग इस बात को बेवजह तूल दे रहे है’। उन्होंने आगे कहा ‘मैं ऋतिक रोशन से भी मिली लेकिन उनके और मेरे बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा’।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha DuBarry Lockwood (@samanthalockwood)

    अभिनेता ऋतिक रोशन से मिलने उनके घर गई थी

    गौरतलब है की, समांथा लॉकवुड जब मुंबई आई थी। तब वह अभिनेता ऋतिक रोशन से मिलने उनके घर गई थी और उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थी और उसे अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘फिल्मी परिवार से तालुकात रखने वाले ऋतिक रोशन से मिलकर काफी अच्छा लगा, इनका एक्शन मुझे काफी पसंद है।