सामंथा और नागा चैतन्य की शादीशुदा जिंदगी में आई दरार? अदाकारा ने दिया ये जवाब

सामंथा अक्किनेनी ने भले ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सभी खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया हो लेकिन अभी भी उनके पति नागा चैतन्य के इस विषय पर अपनी राय नहीं बताई है।

    Loading

    Samantha Akkineni and Naga Chaitanya’s marriage is in trouble? The actress gave this reaction: नागार्जुन की बहू और साउथ अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ‘द फैमिली मैन 2’ अदाकारा की शादी टूटने की खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, सामंथा और उनके पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। वह दोनों पिछले कुछ दिनों से एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं। मीडिया में खबर आने के बावजूद सामंथा और नागा के परिवार के तरह से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

    इसी बीच सामंथा अक्किनेनी ने सबको सबको चौकाते हुए पति नागा चैतन्य के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में आई दरार की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री ने आगामी फिल्म प्रमोशन के दौरान इस विषय पर बात करते हुए मीडिया को बताया कि ‘वह इस तरह की खबरों पर बात नहीं करती हैं। मुझे लगता है कि हर इंसान को अपने राय रखने का अधिकार है। मेरा मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे सितारे की जिंदगी का बहुत छोटा सा हिस्सा गॉसिप है। यह वजह है कि मैं इस तरह की फालतू खबरों पर ध्यान नहीं देती, न ही ऐसी कंट्रोवर्सी के चलते अपना दिमाग खराब करती हैं।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by S (@samantharuthprabhuoffl)

     

    मालूम हो कि सामंथा अक्किनेनी ने भले ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सभी खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया हो लेकिन अभी भी उनके पति नागा चैतन्य के इस विषय पर अपनी राय नहीं बताई है। वह लगातर  मीडिया के सवालों और कॉल से बच रहे हैं।