सामंथा अक्किनेनी ने अपने तलाक पर अटकलें लगाने वाले YouTube चैनलों के खिलाफ कोर्ट का किया रुख

    Loading

    मुंबई: सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने हाल ही में हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने अलग होने की पुष्टि की थी। पोस्ट में कहा गया था कि उन्होंने ‘अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने’ का फैसला किया है। उनकी तलाक की खबर सामने आने के बाद फैंस की नजरें दोनों पर बानी हुए है। उनके फैंस उनके इस फैसले से हैरान है। ऐसे में कई यूट्यूब चैनल लगातार एक्ट्रेस के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे।

    अब एक्ट्रेस ने इन चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समांथा ने तेलुगु यूट्यूब चैनल्स लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में सामंथा ने इन चैनल्स पर उनकी छवि खराब करने का और गलत तथ्यों के साथ खबरें चलाने का आरोप लगाया है। यह तक कि एक्ट्रेस ने वकील वेंकट राव को भी लीगल नोटिस भेजा हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेंकट राव ने समांथा को लेकर दावा किया था कि उनके कई लोगों के साथ अफेयर रहे हैं। यह तक की उन्होंने उनकी शादीशुदा जिंदगी पर भी कई कमेंट किये थे। 

    गौरतलब है कि हाल ही में सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को अपने अलग होने के बात बताई थी। उन्होंने लिखा था- ‘ हमारे सभी शुभचिंतकों को। बहुत विचार-विमर्श करने के बाद मैंने और चैतन्य ने  अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दे। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।’

    गौरतलब है कुछ दिन पहले जब एक्ट्रेस ने अपने पति नागा चैतन्य के सरनेम अक्किनेनी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया था। तब से खबर आना शुरू हो गई कि उनकी और चैतन्य की शादी में दरार आ गई है।