Samantha Ruth Prabhu
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ सिनेमा (South Cinema) की एक्ट्रेस (Actress) सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ (Yashodha) को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। जो प्रशंसकों को बेहद पसंद आया है, लेकिन अब अभिनेत्री को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जी हां अदाकारा इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रही है। इसकी जानकारी खुद सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

    वो मायोसाइटिस नामक बीमारी की गिरफ्त में है। उन्होंने हॉस्पिटल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो हॉस्पिटल में बैक साइड से सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। वो अपने हाथों से हार्ट शेप बनाई है। उनके हाथ पर ग्लूकोस चढ़ाने की स्ट्रिप लगी हुई दिखाई दे रही है। सामंथा रुथ प्रभु ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘यशोदा ट्रेलर को आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। यह प्यार और जुड़ाव है जो मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

    कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था। मैं इसे छूट में जाने के बाद इसे साझा करने की उम्मीद कर रही थी। लेकिन मेरी अपेक्षा से थोड़ा अधिक समय लग रहा है। मैं धीरे-धीरे महसूस कर रही हूं कि हमें हमेशा मजबूत मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं है। इस भेद्यता को स्वीकार करना एक ऐसी चीज है जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं। डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी।

    मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं…. शारीरिक और भावनात्मक रूप से…. और यहां तक कि जब ऐसा लगता है कि मैं इसका एक और दिन नहीं संभाल सकती, किसी तरह वह क्षण बीत जाता है। मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं ठीक होने के करीब एक दिन और हूं। आई लव यू.. ️यह भी गुजर जाएगा।’ उनके इस पोस्ट से फैंस काफी उदास हो गए है। प्रशंसक उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। फैंस उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना भी कर रहे है।