सामंथा रुथ प्रभु ने जिम में बहाया पसीना, टोंड बॉडी को यूं फ्लॉन्ट करती आईं नजर

    Loading

    मुंबई: टॉलीवुड फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। साउथ अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद से अदाकारा अपना पूरा फोकस अपने करियर पर दे रही हैं। सामंथा इसी बीच कई बेहतरीन प्रोजेक्ट भी साइन किए है। यहीं वजह है कि वह वर्कआउट पर भी खासा ध्यान देती है। अभिनेत्री अपनी सुबह की शुरुआत जिम में पसीना बहाकर करती है। 

    इसी बीच सामंथा ने जिम से अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को चौका दिया है। इस तस्वीर में अदाकारा अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है। सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने मॉर्निंग वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर साझा की। ब्लैक एथलीजर पहने एक्ट्रेस हाथ में डंबल लिए अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, सामंथा बहुत जल्द अपनी आगामी पौराणिक फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर चर्चा में बनी है। जिसका पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चरण पर है। गुनशेखर द्वारा निर्देशित, फिल्म में देव मोहन मुख्य अभिनेता के रूप में हैं।  सूत्रों के मुताबिक, वह पॉपुलर शो कॉफी विद करण 7 में भी दिखाई देंगी। . उन्होंने एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है।