सामंथा रुथ प्रभु की ‘यशोदा’ का पहला शेड्यूल हुआ खत्म, हैदराबाद में हो रही थी शूटिंग

    Samantha Ruth Prabhu wraps up first shoot of Film ‘Yashoda’: साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद से अभिनेत्री अपना पूरा ध्यान इस समय अपने काम कर लगा रही हैं। सामंथा एक के बाद एक कई फिल्में साइन कर रही हैं। इससे यह भी साबित होता है कि आने वाले दिनों में अभिनेत्री कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। ऐसे में सामंथा रुथ प्रभु को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री की आगामी ‘यशोदा’ (Yashodanew) की टीम ने फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। 

    ‘यशोदा’ फिल्म का निर्देशन हरि और हरीश द्वारा किया जा रहा हैं। फिल्म में साउथ अभिनेता वरलक्ष्मी सरथकुमार और उन्नी मुकुंदन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म निर्माता शिवलेंका प्रसाद ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा- ‘हम इस तेलुगु-तमिल फिल्म को बिना समझौता किए बना रहे हैं। हम बताते हुए खुशी हो रही है कि फिल्म को कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी एक साथ रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। टीम के साथ मिलकर हमे 6 दिसंबर को फिल्म की शूटिंग शुरू की थी जिसका पहला शेड्यूल 24 दिसंबर को समाप्त हो गया है।‘

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

    निर्माता ने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा कि ‘फिल्म ‘यशोदा’ के पहले शेड्यूल में संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पना गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा के साथ शूटिंग की गई है। इसके अलावा राव रमेश और मुरली शर्मा भी फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का दूसरा शेड्यूल 3 जनवरी से शुरू होकर 12 जनवरी तक चलेगा। ‘यशोदा’ का आखिरी शेड्यूल 20 जनवरी से 31 मार्च तक होगा।