नागा चैतन्य के साथ तलाक पर सामंथा रूथ प्रभु का खुलासा, बोलीं-  हमारे बीच दुश्मनी अभी भी कायम…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan 7) फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है।  इस शो में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान नजर आने के बाद अब  हाल ही के एपिसोड में मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु और एक्टर अक्षय कुमार शो का हिस्सा बनते दिखाई दिए थे। इस दौरान अदाकारा ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा र्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए। 

    साउथ अभिनेत्री सामंथा ने एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य और उनके तलाक के बारे में भी खुला बयान दिया। अदाकारा ने कबूल किया कि तलाक होने के बावजूद हम दोनों के बीच दुश्मनी बरकरार है। हम दोस्त नहीं है। सामंथा ने कहा, ‘अगर हमें एक ही घर में रखा जाता, तो हमें घर में मौजूद सभी तेज वस्तुओं को छिपाना पड़ता। नहीं तो हम एक-दूसरे की जान ले सकते थे।’ देखा जा सकता है कि दोनों के बीच घोर दुश्मनी हो गई थी।

    ‘कॉफी विद करण 7’ के मंच पर शो के होस्ट करण ने जैसे ही समांथा को नागा चैतन्य की पत्नी के तौर बार संबोध जैसे ही अदाकारा ने उन्हें तुरंत रोका और ‘एक्स हसबैंड’ कहने को कहा। करण सामंथा से पूछता है कि क्या वह तलाक का फैसला करते समय और बाद में इसकी घोषणा करते समय ट्रोलिंग से डरती थी। इसका जवाब देते हुए समांथा ने कहा, ‘अगर मैं ट्रोल हो भी जाती हूं तो मैं इसकी शिकायत नहीं कर सकती. मैंने खुद वह रास्ता चुना है। मैंने अपने प्रशंसकों के साथ खुलकर रहने का फैसला किया था। इससे बड़ा दुख और कुछ नहीं हो सकता कि हम अलग हो गए। मैं एक अभिनेत्री हूं, मेरे जीवन में प्रशंसकों का बहुत योगदान है। इसलिए यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं उनके सवालों का जवाब दूं। उन्होंने मेरे रिश्ते के बारे में मुझसे हर सवाल का जवाब दिया है। अब मुझे लगता है कि मैं इससे काफी अच्छी तरह बाहर आ गया हूं। यह पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो गया है।’