Yashoda Trailer Release Date
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) की एक्ट्रेस (Actress) सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की बहुप्रतीक्षित अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) के ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है। फैंस को फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का बड़ी बेसब्री से इंतजार था और आज उनका ये इंतजार यहीं पर खत्म हो गया। सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया है साथ ही उन्होंने फिल्म ‘यशोदा’ के नए टीजर को भी शेयर किया है।

    टीजर में अभिनेत्री के साथ हुए घटना की झलक देखने को मिल रही है। हरिशंकर और हरीश नारायण द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर 27 अक्टूबर 2022 को शाम 5 बजकर 36 मिनट पर रिलीज होगा। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिया है। दिवाली के मौके पर इस खबर को सुनकर फैंस फूले नहीं समा रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

    प्रशंसक फिल्म ‘यशोदा’ के ट्रेलर रिलीज डेट को जानकर काफी खुश है। इस फिल्म का निर्माण शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

    ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। फैंस भी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित है।