नबाव मलिक को समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति वानखेड़े ने दिया जवाब, बोलीं ‘मैं और मेरे पति जन्म से हिन्दू हैं…’

    Sameer Wankhede’s wife Kranti Wankhede replied to Nabav Malik, said ‘My husband and I are Hindu by birth…’: ड्रग्स केस में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) लगातार चर्चा में बने हुए है। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर पर आरोप लगाते हुए बोला कि ‘वह दलित नहीं मुस्लिम है और उन्होंने दो शादियां की है।‘ इन गंभीर आरोप के बाद समीर की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Wankhede) नवाब मलिक को खरी-खोटी सुनाती दिखाई दी। 

    मराठी अभिनेत्री क्रांति ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर लिखा ‘मैं और मेरे पति जन्म से हिन्दू हैं… हम दोनों की शादी हिन्दू रीति-रिवाज से हुई थी। हम सभी धर्म का आदर करते हैं। हमने कभी किसी दूसरे धर्म को नहीं अपनाया है। मेरे पति समीर के पिता हिंदू और उनकी मां मुस्लिम थी जोकि अब इस दुनिया में नहीं हैं। समीर की पहली शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत हुई थी। उनका तलाक साल 2016 में हुआ था। मेरी समीर के साथ शादी हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत साल 2017 में हुई थी।‘ 

     

    बता दें, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने पिछले दिनों समीर वानखेड़ेपर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने सरकारी नौकरी पाने के लिए जाति का फर्जी सर्टिफिकेट बनाया था। साथ ही मलिक ने बताया था कि समीर का नाम ‘दाऊद क. वानखेड़े’ है। इन आरोपों के अलावा मलिक ने सोशल मीडिया पर कुछ सर्टिफिकेट कॉपी भी ट्वीट की थी।