Sanjay Dutt
File Pic

    Loading

    मुंबई: अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कैंसर से जूझने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में जोरदार वापसी की है। 2020 में COVID-19 महामारी के बीच, 62 वर्षीय संजय दत्त को फेफड़ों के कैंसर का पता चला था। इसके बाद अभिनेता ने मुंबई में अपना इलाज कराया था। इसके बाद संजय ने खुद घोषणा की कि वह कैंसर मुक्त हैं। कैंसर मुक्त होने के बाद  संजय दत्त ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ की कुछ फिल्में भी साइन की। इसमें बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ 2’ (K.G.F: Chapter 2) भी शामिल है। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में मेकर्स ने इसका प्रमोशन शुरू किया है। 

    शुक्रवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एएनआई से बातचीत में संजय दत्त ने कहा – ‘मैं एक कलाकार हूं और जब तक मैं मरूंगा तब तक मैं अभिनय करता रहूंगा, अगर भगवान मुझे अनुमति दें। मैं जो करता हूं उससे प्यार और दिल से करता हूं। मुझे अपने किरदारों से प्यार है, मुझे अपने शरीर से प्यार है और मुझे फिल्म इंडस्ट्री में 45 साल हो गए हैं और मैं युवा प्रतिभाओं के साथ इस समय काम कर रहा हूं। संजय दत्त ने साउथ अभिनेता यश की तारीफ करते हुए कहा- ‘मैं यश को देखता हूं और मैं 20-30 साल पहले खुद को देखता हूं। उन्हें इस तरह की उपलब्धि देखकर मुझे गर्व होता है। आप रणबीर, यश, राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसी कलाकारों को बेहतरीन काम करते देखते हैं। मुझे इस बात पर गर्व है कि भारतीय फिल्म बिरादरी के हमारे परिवार में मुझे इसका हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है।’ 

    केजीएफ: चैप्टर 2 में यश और संजय दत्त के अलावा रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, निर्माता रितेश शिधवानी और कार्तिक जैसे कलाकार दिखाई देंगे। यह फिल्म कन्नड़, तेलुगु हिंदी, तमिल और मलयालम रिलीज होगी।