Sanjay Dutt On Drugs
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) संजय दत्त (Sanjay Dutt) अब तक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। फैंस उनके एक्टिंग की दीवानी है। प्रशंसकों को उनके फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। शायद आपको मालूम होगा कि एक समय ऐसा था जब अभिनेता ड्रग्स एडिक्शन का शिकार थे। फिर बाद में उन्होंने खुद ही माना था कि ड्रग्स बड़ी बेकार चीज होती है। संजय दत्त इस बारे में सलमान खान के गेम शो ‘दस का दम’ में भी बात कर चुके है।

    इस शो में सलमान खान के साथ जैकी श्रॉफ भी मौजूद थे। जहां कॉलेज के बच्चों में जागरूकता फैलाते हुए संजय दत्त ने कहा था कि ड्रग्स सबसे बेकार चीज है। उन्होंने अपने साथ बीती एक घटना के बारे में बताते हुए कहा था कि एक दिन मैं बहुत ज्यादा नशा करके घर लौटा और घर पहुंचकर मैं सो गया। जब मुझे भूख लगी तो मेरी नींद खुली। उस वक्त सुबह के 7-8 बज रहे थे। तब मैंने अपने नौकर को बुलाया और उससे कुछ खाने के लिए मांगने लगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Farid Khatri (@official_farid_511_fk)

    जिसपर नौकर रोने लगा। उसने बोला कि आप दो दिन के बाद खाना मांग रहे है। जिसपर अभिनेता ने नौकर से कहा कि दो दिन कहां कल ही रात में तो आए। नौकर ने फिर बोला की आप दो दिन पहले सोये थे और आज उठ रहे है। जिसके बाद उन्होंने फैसला किया की वो नशा नहीं करेंगे, ड्रग्स नहीं लेंगे। वो सिर्फ एक ही चीज का नशा करेंगे और वो है जिंदगी का नशा। बता दें कि इसके अलावा भी संजय दत्त ड्रग्स को लेकर कई बार जागरूकता फैला चुके है।

    अगर हम बात करें संजय दत्त के वर्क फ्रंट की तो अभिनेता आखिरी बार फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आए थे। एक्टर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में नजर आएंगे।