‘शमशेरा’ के लिए संजय दत्त ने की कड़ी मेहनत, मेकर्स ने मेकिंग वीडियो किया शेयर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के विलेन संजय दत्त (Sanjay Dutt) का कमाल का अभिनय तो सभी ने देखा होगा। ‘शमशेरा’ (Shamshera) सिनेमा में भी वह दमदार किरदार में नजर आने वाले है। इस फिल्म में अभिनेता नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। संजय को दुष्ट और क्रूर दिखने के लिए उन्हें बेहद लग गेटअप दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में संजू बाबा ने रणवीर कपूर के दुश्मन की भूमिका निभाई है। शमशेरा फिल्म के टीजर और ट्रेलर में संजय दत्त के खतरनाक रोल की भविष्यवाणी की गई है। लेकिन इस फिल्म का बीटीएस वीडियो सामने आया है। 

    वीडियो में संजय दत्त कहते हुए दिखाई दे रहे है कि ‘मैं एक अभिनेता हूं। जब मैं एक पटकथा, एक व्यक्तित्व में विश्वास करता हूं, तो मैं सब कुछ निर्देशक पर छोड़ देता हूं।  मैं निर्देशक को बताता हूं कि मुझे लगता है कि मुझे उस व्यक्तित्व के बारे में क्या करना चाहिए। शुद्ध शेर दर्शकों को पसंद आएगा।’

     

    संजू बाबा पर है निर्देशक का विश्वास

    डायरेक्टर करण मल्होत्रा ​​ने कहा, ‘जब मुझे संजय सर से कोई रोल मिलता है, तो मुख्य एक नेगेटिव रोल होता है, तो वह पर्सनैलिटी लाइन मुझमें अलग होती है। यह बड़ा पागलपन है। तब मैं सोचता हूं कि सबसे भयानक तरीके से उनसे कैसे छुटकारा पाया जाए।’ निर्देशक ने संजय दत्त के साथ अग्निपथ फिल्म की है। शरीर पर शीशा भी आ रहा था।