संजय दत्त ने “केजीएफ” के 3 साल पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, कही ये बड़ी बात

    Loading

    मुंबई: साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की  फिल्म केजीएफ चैप्टर 2(KGF Chapter 2)  का लंबे समय से लोगों को इंतज़ार था। अब फाइनली एक गुड न्यूज़ है फैंस के लिए की फिल्म केजीएफ 2 में यश के सामने संजय दत्त (Sanjay Dutt) जैसे धांसू अभिनेता खलनायक के रूप में दिखेगा। संजय दत्त केजीएफ 2 में अधीरा का किरदार निभाते दिखेंगे, जिसके लिए उन्होंने अलग लुक भी धारण किया है। इस फिल्म में भी यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी दिखाई देंगी। फिल्म के पहले भाग में इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। 

    ऐसे में अब केजीएफ के पहले भाग को रिलीज हुए 3 साल पूरे हो गए हैं। तो इस मौके पर संजय दत्त, जिन्होंने हाल ही में अपने अगले बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट केजीएफ चैप्टर 2 के लिए डबिंग पूरी कर ली है, उन्होंने केजीएफ की रिलीज के 3 साल पूरे होने पर हाल ही में एक खूबसूरत नोट साझा किया है।

    उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “हम अभी भी अपने चारों ओर सीटी और चीखें गूंजते हुए सुनते हैं। हम उन सभी प्रशंसकों के ऋणी हैं जिन्होंने इस फिल्म को अपने रूप में अपनाया है। यह जुनून हमें एक नया उत्साह देता है और 14 अप्रैल 2022 को आप सभी #KGFC अध्याय 2 को पेश करने के हमारे अभियान को पूरा करता है। #3yearsofKGF”

    गौरतलब है कि जब केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) रिलीज़ हुई थी तब उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। जिसके बाद से लोग चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। साल 2020 में लॉकडाउन के ठीक पहले केजीएफ चैप्टर 2 का प्रेस कांफ्रेंस हुई थी और उसे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अटेंड किया था।  जहा ये अनाउंसमेंट हुई की केजीएफ 2 में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे। संजय दत्त भी अपने इस किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं। संजय दत्त ने ये भी प्रेस वार्ता में बताया था की इस फिल्म का विलेन इतना शक्तिशाली होगा की अब तक ऐसा आपने नहीं देखा होगा। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो केजीएफ 2 के साथ-साथ संजय दत्त पृथ्वीराज, शमशेरा और ‘तुलसीदास जूनियर’ में नज़र आएंगे।